celebrity

Vishwaroop 2 quick movie review: पहले भाग में दर्शकों को सीट से हिलने नहीं देती है कमल हासन की ‘विश्वरूप 2’

आज सिनेमाघरों में कमल हासन की नई फिल्म ‘विश्वरूप 2’ रिलीज हुई है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों तक का सफर बहुत लम्बी लड़ाई के बाद तय किया है, जिस कारण हर कोई इसके सफल होने की दुआ कर रहा है लेकिन किसी भी फिल्म की सफलता उसकी कहानी पर निर्भर करती है। ‘विश्वरूप 2’ का सफल होना भी इसकी कहानी पर ही निर्भर करेगा। तो चलिए जानते हैं कि पहले भाग तक कैसी है कमल हासन की ‘विश्वरूप 2’…

फिल्म ‘विश्वरूप 2’ का पहला भाग वहीं से शुरू होता है, जहां पर ‘विश्वरूप’ का दूसरा भाग खत्म हुआ था। कमल हासन की टीम के पीछे राहुल बोस हाथ धोकर पड़े हुए हैं और दर्शकों को इस भागम-भाग में काफी रोमांचक सीन्स देखने को मिलते हैं। पहले भाग से ही दर्शकों को इस बात का पता चल जाता है कि इस फिल्म में उनको काफी सारे जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाले हैं।

‘विश्वरूप 2’ को कमल हासन ने बहुत अच्छे से शूट किया है। फिल्म को देखकर लगता है कि इसकी लिखावट पर काफी वक्त दिया गया है। दुनियाभर को आतंकवाद किस तरह से प्रभावित कर रहा है, आपको ‘विश्वरूप 2’ से समझ आ जाता है। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर काफी जबरदस्त है, जो कहानी को बहुत सपोर्ट करता है। {इसे भी पढ़ें- Trade Talk: दर्शकों के ऊपर निर्भर करेगी ‘विश्वरूप 2’ की कमाई, ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की वजह से प्रभावित हो सकती है कमल हासन की फिल्म}

पहले भाग में कमल हासन ने हर किरदार को अच्छा खासा स्क्रीन स्पेस दिया है, जो ‘विश्वरूप 2’ की खूबसूरती है। हालांकि पूजा कुमार और कमल हासन की केमिस्ट्री ज्यादा प्रभावित नहीं करती है। अब दूसरे भाग में देखना यह होगा कि कमल हासन, राहुल बोस से अपने शहर को बचा पाते हैं या नहीं ?

आपको बता दें फिल्म ‘विश्वरूप 2’ को लेकर दर्शकों में वैसा उत्साह नहीं बन पाया है, जैसे की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि ट्रेड एक्सपर्ट्स यह मान रहे हैं कि फिल्म को अगर अच्छे रिव्यू मिलते हैं तो यह सिनेमाघरों में धमाल मचा सकती है। आप ‘विश्वरूप 2’ का पूरा रिव्यू जानने के लिए बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के साथ जुड़े रहिए।

बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article