celebrity

ये रिश्ता क्या कहलाता है: फिर से री-ओपेन होगा शुभम का मर्डर केस, क्या नायरा को दोबारा अपना पाएगा गोयनका परिवार ?

इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भंयकर और जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। नायरा और कार्तिक के डाइवोर्स ड्रामा के बाद एक बार फिर से सुहाषिनी के मन में उम्मीद जगी है कि दोनों दोबारा साथ हो सकते है। वहीं नायरा और कार्तिक के मन में भी एक दूसरे के लिए फीलिंग्स है लेकिन वह एक दूसरे को ये कहने से कतराते है क्योंकि उन्हें लगता है कि अब उनके रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। एक ओर सुवर्णा ने दादी और कीर्ति को चैलेंज दे दिया है कि कोई कितनी भी कोशिश क्यों ना कर लें वह नायरा और कार्तिक को अलग करके रहेगी।

बता दें कि आने वाले दिनों में इस सीरियल के निर्माता एक और धमाकेदार ट्विस्ट को लाने की तैयारी में है। एक ओर सुवर्णा को लगता है कि नायरा ही कार्तिक की मौत की जिम्मेदार है और यही वजह है कि वह ना तो नायरा की शकल देखना चाहती है और ना ही उसे वापस गोयनका परिवार में लाना चाहती है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की माने तो कार्तिक बिना किसी को बताए शुभम के मर्डर केस को दोबारा खुलवा देगा। बीते दिनों देवयानी ने कार्तिक को नायरा के एक्सीडेंट के बारे में बताया था और साथ ही ये भी बताया था कि आखिर नायरा के पैर में चोट कैसे लगी थी।

खैर कार्तिक को देवयानी की बातों पर यकीन नहीं हो पा रहा है, लेकिन जब कार्तिक इस बारे में ध्यान से सोचेगा तो उसे देवयानी और नायरा की बातों पर यकीन होने लगेगा। वह शुभम के केस पर गहराई से छान बीन करने का दवाब बनाएगा।

ऐसे में क्या नायरा लोगों के सामने निर्दोष साबित हो पाएगी? क्या गोयनका परिवार दोबारा नायरा को अपना पाएगा? अब ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। वैसे आप इस सीरियल के नए ट्विस्ट को देखने के लिए कितने उत्सुक है ? कमेंटबॉक्स में जरुर बताए।

Source: Read Full Article