celebrity

'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को लेना चाहते थे संजय लीला भंसाली, लेकिन नहीं मिला पाया 'खिलजी'

साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘पद्मावत’ में संजय लीला भंसाली दीपिका पादुकोण की जगह किसी और एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उनकी टक्कर का खिलजी न मिल पाने के कारण ये एक्ट्रेस इस फिल्म को नहीं कर सकी। इससे पहले इस एक्ट्रेस के साथ संजय लीला भंसाली कई हिट फिल्में दे चुकी हैं जैसे- हम दिल दे चुके सनम, देवदास और गुजारिश। जी हां आपने ठीक पहचाना हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की।

फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थीं। लेकिन फिर उनके लिए सही खिलजी की तलाश न होने के चलते वो ये फिल्म नहीं कर पाईं थी। ये बात खुद ऐश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई।

ऐश्वर्या ने ये बात एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉयई को दिए इंटरव्यू में कही। जब ऐश से पूछा गया कि क्या वो संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा ‘हां’। इसके बाद ऐश ने बताया, ‘हम साथ में बाजीराव मस्तानी भी करना चाहते थे लेकिन फिर उन्हें मेरे लिए कोई बाजीराव नहीं मिला, इसके बाद खिलजी भी नहीं मिला। वो चाहते थे कि मैं पद्मावत करूं, लेकिन कास्टिंग के दौरान वो मेरे लिए खिलजी की तलाश नहीं कर सके। इसीलिए ये हो नहीं सका। मैं उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करुंगी।’

इसके बाद अपनी बात को विस्तार से बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘जिस शख्स को वो मेरे लिए (पद्मावती के रोल में) खिलजी के किरदार में रखना चाहते थे, उनसे बात नहीं बनी और फिर आखिरकार आपको कास्टिंग देखनी होती है। अगर कास्टिंग सही नहीं होती है तो आपको पता है कि कई बार चीजें साथ नहीं आ पाती है। हम हमेशा साथ में काम करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं। तो देखते हैं अगर ऐसा कुछ होता है तो।’

आखिरकार ये किरदार दीपिका पादुकोण को मिला और उनके सामने खिलजी का रोल रणवीर सिंह ने निभाया। दोनों ही स्टार्स ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से हमें कायल कर दिया था। लेकिन आपमें से कितने लोग हैं जो पद्मावती के रुप में ऐश को देखना चाहते थे। हमें कमेंट कर जरुर बताइए।

बॉलीवुड के किस्सो-कहानियों और चटपटी खबरों की दुनिया में बने रहें और ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Source: Read Full Article