celebrity

काला हिरण शिकार मामला: भारत से बाहर जाने के लिए सलमान खान को हर बार लेनी होगी अदालत से इजाजत

जोधपुर अदालत ने सलमान खान को 1998 काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिया था और उन्हें 5 साल की सजा सुनाई थी। अदालत ने अपने फैसले में यह भी कहा था कि अगर सलमान खान देश से बाहर कहीं जाते हैं तो उन्हें माननीय अदालत से इजाजत लेनी होगी। शुक्रवार को सलमान खान की तरफ से अदालत से यह याचिका की गई थी कि उनके ऊपर से इजाजत लेकर देश से बाहर जाने की शर्त को हटा लिया जाए लेकिन अदालत ने सलमान खान की इस याचिका को खारिज कर दिया है।

पब्लिक प्रोसीक्यूटर पीआर बिसनोई ने सलमान खान की इस याचिका का विरोध किया और कहा कि इस केस का फैसला बहुत ही जल्द आने वाला है। ऐसे में अदालत को सलमान खान के लिए यह सहूलियत नहीं देनी चाहिए।

सलमान खान के वकील ने तर्क दिया था कि उनके क्लाइंट का प्रोफेशन लगातार विदेश यात्रा की मांग करता है। हालांकि अदालत ने सलमान खान को आदेश दिया है कि वो जब भी देश से बाहर यात्रा करेंगे तो उन्हें माननीय अदालत से इजाजत लेनी होगी।|

सलमान खान की आने वाली फिल्मों पर पड़ेगा इस फैसले का प्रभाव:

सलमान खान के पास इस समय ‘भारत’, ‘दबंग 3’, ‘किक 2’ और ‘शेरखान’ जैसी फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग के लिए उन्हें देश के बाहर भी जाना पड़ सकता है। इन फिल्मों की शूटिंग में किसी प्रकार की परेशानी न आए, इसीलिए उन्होंने अदालत से यह याचिका की थी लेकिन माननीय अदालत ने सलमान खान की याचिका को खारिज कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि अदालत के फैसले से सलमान खान की फिल्मों पर प्रभाव पड़ सकता है।

बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article