celebrity

एक्सक्लूसिव! 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के ऑफ एयर होने की खबरों पर खुद कुणाल उर्फ शक्ति अरोड़ा ने लिए मजे, कहा- हम तो पहले ही…

सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ और कॉन्ट्रोवर्सी का शुरू से ही साथ रहा है शायद यही वजह है कि इस शो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस शो की लोकप्रियता का अंदाजा सिर्फ इस बात से ही लगाया जा सकता है कि टीवी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी शो को बंद करने के बाद एक हफ्ते के अंदर ही फिर से उसे ऑन एयर कर दिया गया। आए दिन इस शो के बंद होने की खबरें आती ही रहती है। एक बार फिर अफवाहों आ रही है कि गिरती टीआरपी के चलते शो के मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है। जिसकी जानकारी हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में दे चुके हैं।

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट की माने तो सिलसिला फरवरी में दर्शकों से अलविदा कह देगा। जब इस खबर की सच्चाई जानने के लिए हमने शक्ति अरोड़ा से बात करनी चाही तो उन्होंने चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि, ‘मैंने भी इस खबर के बारे में सुना है लेकिन मैं ये नहीं बता सकता कि इस बात में कितनी सच्चाई है। वैसे तो मैं काफी समय से शो के ऑफ एयर होने की खबर सुन रहा हूं, फिलहाल, आगे क्या होगा यह तो समय ही बताएगा।’

ओह नो…’सिलसिला बदलते रिश्तों का’ से दृष्टि धामी की एक्सिट नहीं झेल पाए फैंस, आखिरकार बंद होगा टीवी शो

इस दौरान शक्ति ने बताया कि, ‘यह पहला ऐसा शो है जो एक बार पहले ही ऑफ एयर हो चुका है। यह काफी मजाकिया है, आम तौर पर ऐसा नहीं होता है। ऐस में कहना गलत नहीं होगा कि हमने टीवी इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है। मैं खुश हूं कि मैं इस शो का हिस्सा हूं।’ वैसे आपको तो पता ही है कि शक्ति बिल्कुल सही बोल रहे हैं। उनके शो ने वाकई नया रिकार्ड बना दिया है। जिसको तोड़ पाना किसी भी शो के लिए इतना आसान नहीं होगा।

सिलसिला बदलते रिश्तों का: रिश्तों ने फिर ली करवट, कुणाल या ईशान किसे चुनेगी मौली

वैसे, शक्ति के इस बयान को सुन कर कहना गलत नहीं होगा कि सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ बहुत जल्द आप सभी को अलविदा कहने वाला है। बहरहाल आप इस शो को टीवी पर कितना मिस करने वाल हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article