celebrity

Satyameva Jayate Box Office: दूसरे दिन ‘सत्यमेव जयते’ की कमाई में आई लगभग 60 प्रतिशत की गिरावट, देखें पूरी कमाई

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी ने आपको अपनी पिछली ही रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि दूसरे दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिलेगी। ट्रेड एक्टपर्ट तरन आदर्श ने अभी-अभी फिल्म के आंकड़े साझा किए हैं, जिनके अनुसार डायरेक्टर मिलाप जावेरी की फिल्म ने दूसरे दिन केवल 7.92 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

पहले दिन फिल्म ने 20.52 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अगर हम पहले और दूसरे दिन के आंकड़ों की तुलना करें तो साफ नजर आता है कि ‘सत्यमेव जयते’ की कमाई में दूसरे दिन लगभग 60 प्रतिशत की गिरावट आई है लेकिन इसकी वजह से जॉन अब्राहम के फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है। {इसे भी पढ़ें- Satyameva Jayate Review: 80 और 90 के दशक की सामान्य कहानी कहती है फिल्म, जॉन के एक्शन और मनोज के डायलॉग हैं दमदार}

पहले दिन स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी थी, जिस कारण फिल्म की कमाई 20.52 करोड़ रुपये रही थी लेकिन दूसरा दिन सामान्य वर्किंग डे थे, जिस कारण यह गिरावट आना लाजमी थी। कुछ देर पहले ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में भी यह बात कही थी। अब फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने कुल मिलाकर 28.44 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

ट्रेड के गलियारों से सामने आ रहीं खबरों की मानें तो तीसरे दिन से फिल्म के आंकड़ों में उछाल आना शुरू हो जाएगी, जो शनिवार और रविवार को भी जारी रहेगी। सत्यमेव जयते’ को 5 दिन लम्बा पहला वीकेंड मिला है, जिसका फायदा जॉन अब्राहम की फिल्म को जरूर होगा और इसके आंकड़े चौंकाने वाले रहेंगे। {इसे भी पढ़ें- Satyameva Jayate Celebs Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा और अब्बास-मस्तान समेत इन सेलेब्स को पसंद आई फिल्म, कहा- ‘सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले है जॉन अब्राहम’}

बता दें फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन अब्रहाम जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं, जिसको दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ-साथ दर्शकों को मनोज बाजपेयी के शानदार डायलॉग भी खूब भा रहे हैं। सिनेमाघरों से सामने आ रहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, दर्शक फिल्म के दौरान खूब इन्जॉय कर रहे हैं। खास करके सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के दर्शक ‘सत्यमेव जयते’ का लुत्फ उठा रहे हैं।

बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article