celebrity

'लिटिल चैम्प्स' पर चढ़ा 'रैपर' रणवीर सिंह का बुखार, टशन से बोले 'अपना टाइम आएगा'

रणवीर सिंह अपनी फिल्म से ज्यादा अपने रैप की वजह से चर्चा में बने हुए हैं, क्योंकि लोगों को उनका ये अंदाज बेहद भा गया है। फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना अपना टाइम आएगा जब से रिलीज के बाद से ही लोगों के जबान पर चढ़ा हुआ है। अगर आपको लग रहा है कि यह गाना केवल युवा लोगों को ही पसंद आ रहा है तो आप गलत सोच रहे हैं। फिल्म का रैप बच्चों के बीच भी काफी लोकप्रिय है। इस हफ्ते जी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैम्प्स’ के मंच पर आपको इसका ताजा उदाहरण देखने को मिलने वाला है। जहां पर शो के छोटे छोटे प्रतियोगियों पर ‘रैपर’ रणवीर सिंह का बुखार चढ़ा नजर आएगा। अब आप सोच रहे होंगे कि हम इतने यकीन के साथ कैसे यह बात बोल रहे हैं?

नए साल का पहला ट्रेंडिग ट्रैक बना रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना, सबकी जुबां पर चढ़ा ‘अपना टाइम आएगा’

आपको बता दें कि,हाल ही में शो का नए प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें आपके पसंदीदा ‘लिटिल चैम्प्स’ रणवीर सिंह की फिल्म के रैप अपना टाइम आएगा को अपने अंदाज में गा रहे हैं। इन प्यारे से बच्चों को अपना टाइम आएगा पर थिरकते देखकर आप भी खुद को नहीं रोक पाएंगे। इन बच्चों को देख कर साफ पता चल रहा है कि इनको रणवीर का ये रैप कितना पसंद है।

‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप’ के मच पर जैकलीन और सिद्धार्थ ने की जमकर मस्ती, देखे तस्वीरें

देखें ‘लिटिल चैम्प्स’ का ये नया प्रोमो-

जिस तरह से इस रैप को पसंद किया जा रहा है इसे देख कर कहना गलत नहीं होगा कि, रणवीर सिंह के तो अच्छे दिन आ ही चुके हैं। वैसे भी अब फिल्म की रिलीज में काफी कम समय बचा है तो लोग तो रणवीर के फैंस का उत्सहित होना लाजमी है। माना जा रहा है कि जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर और गीतों को पसंद किया जा रहा है उससे साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलिन, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article