celebrity

‘जबरिया जोड़ी’ सॉन्ग ‘जिला हिलेला रिव्यू’: देसी रंग में भंग डालते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें वीडियो | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय हर दूसरे दिन पुराने आइकॉनिक गानों को रीक्रिएट वर्जन पेश किए जा रही है। इनमें से कुछ गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं और कुछ गानों को दर्शक नकार रहे हैं। इसी सिलसिले में आज ‘जबरिया जोड़ी’ का दूसरा गाना ‘जिला हिलेला’ रिलीज हुआ है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अबराम साथ में थिरकते दिखाई दे रहे हैं। देसी धुन दर्शकों के सामने पेश करते इस गाने को देखकर यही कहा जा सकता है कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निराश किया है। अगर आप सोच रहे हैं कि हम ऐसा क्यो कह रहे हैं तो आइये आपको बताते हैं।

{इसे भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा का बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर में से इस एक्टर को बताया शानदार किसर}

‘जिला हिलेला’ बिहारी गाने ‘लचके जब कमरिया’ का रीक्रिएट वर्जन है, जो कि मस्तीभरा गाना है। हम सब सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक कलाकार के तौर पर जानते हैं, उनके चेहरे से एक्सप्रेशन और बॉडी से देसी डांस मुश्किल से ही निकलता है। यही ‘जिला हिलेला’ गाने का सबसे नकारात्मक पक्ष है। सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत कोशिश करते हैं लेकिन इस गाने पर वैसा डांस नहीं कर पाते जो दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दे।

आपको याद होगा कि जब ऐसी गाने 90 के दशक में आते थे और उन पर गोविंदा नाचते दिखते थे तो दर्शकों के अंदर एक अलग सी मस्ती भर जाती थी। ‘जिला हिलेला’ गाने से भी हम सभी को वैसी ही मस्ती की उम्मीद थी लेकिन वो इसमें नजर नहीं आती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ एली अबराम भी इस गाने में निराश करती हैं।

{इसे भी पढ़ें- कियारा आडवाणी को डेट करने की अफवाहों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘वो मेरी अच्छी…’}

एली अबराम की कमरिया तो खूब झूमती है लेकिन वो दर्शकों का दिल धड़काने में नाकामयाब रहती है। अंत में केवल यही कहा जा सकता है कि ‘जबरिया जोड़ी’ के मेकर्स ने एक आइकॉनिक गाने को बर्बाद किया है और दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेरा है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article